Follow Us:

हमीरपुर: रूझानों पर कांग्रेस कार्यक्रताओं ने मनाया जीत का जश्न

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

5 राज्‍यों राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में मंगलवार सुबह से ही मतगणना जारी है। इन पांचों में मतगणना के रुझान आने के बाद देश भर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह की लहर है। जिसके चलते कांग्रेसी कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर ढोल की थाप पर जमकर थिरकते हुए नज़र आ रहे हैं।

इसी कड़ी में आज हमीरपुर के गांधी चौंक पर कांग्रेस कार्यक्रताओं ने लड्डू बांटे और आतिशबाजी कर जश्न मनाया उन्‍होंने जीत की खुशी में जमकर आतिशबाजी की। इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर चलने वाले शहरवासियों को भी मिठाईयां खिलाईं।

हमीरपुर जिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू का गृह जिला है और इस जीत को कांग्रेस के स्थानीय नेता आने वाले लोकसभा चुनावों के साथ जोड़कर बता रहे हैं। पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया का कहना है कि आने वाले चुनावों में बीजेपी की हार अब तय हो चुकी है। आने वाले लोकसभा चुनावों में बीजेपी के प्रति लोगों का रूझान कैसा होगा इसका अंदाजा भी बीजेपी सरकार को लग चुका है।  उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के जुमले लोकसभा चुनावों में नहीं चलने वाले हैं और जिसका जवाब आज पांच राज्यों की जनता ने दे दिया है।