Follow Us:

कांग्रेस की मंत्रियों की फौज साल की एक उपलब्धि गिनाए : भाजपा प्रवक्ता

desk |

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता चेतन बरागटा ने प्रदेश के शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर व स्वास्थ्य मंत्री कर्नल धनीराम शांडिल की प्रैस वार्ता का जवाब देते हुए कहा कि डेढ़ साल की एक भी उपलब्धि मंत्रियों की फौज ने सोलन की प्रैस वार्ता में नहीं सुनाई और कुछ किया है तो अपने काम पर वोट मांगने की हिम्मत रखो।

उन्होंने ने कहा कि शिक्षा मंत्री बताएं कि उन्होनें हिमाचल प्रदेश के 500 स्कूल क्यों बंद किए ? स्वास्थ्य मंत्री बताएं कि उन्होनें खुले प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, अस्पताल, आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केन्द्र, उप स्वास्थ्य केन्द्र कांग्रेस की सरकार बनने के तुरंत बाद क्यों बंद किए ? स्वास्थ्य मंत्री बताएं कि डाॅक्टर्स को मिलने वाला एन0पी0ए0 जो पिछले 60 सालों से मिल रहा था क्यों बंद किया, कोविड के दौरान अपनी जान जोखिम पर रखकर सेवा करने वाले कोविड वाॅरियर्स को मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री ने नौकरी से क्यों निकाला ?

स्वास्थ्य मंत्री बताएं कि मैडिकल काॅलेज नाहन के लिए जो 265 करोड़ रू0 केन्द्र की भाजपा सरकार ने दिए उसके काम को क्यों बंद किया ? मातृ एवं शिशु अस्पतालों के लिए, कैंसर के अस्पतालों के निर्माण के लिए 2000 करोड़ रू0 केन्द्र की सरकार ने प्रदेश को दिए, वह काम क्यों बंद पड़े हैं ? उन्होंने ने कहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र को नरक बनाने का काम मुख्यमंत्री व मंत्रियों की फौज ने किया है, इन्हें वोट मांगने का कोई हक नहीं है।