Follow Us:

कुल्लूः बच्चा चोर समझ कर बेकसूर कंडक्टर की कर दी पिटाई, पुलिस ने किया मामला दर्ज़

गौरव, कुल्लू |

कुल्लू के गैमन ब्रिज के पास लोगों ने एक बेकसूर कंडक्टर को बच्चा चोर समझकर पिटाई कर दी। लोगों ने इस व्यक्ति को पूरी बेरहमी के साथ पीटा। इस घटना की गंभीता को देखते हुए मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि रविवार सुबह कुल्लू थाने पर सूचना मिली के गैमन पुल के पास कुछ लोग एक अनजान व्यक्ति को बच्चा चोर समझ कर मारपीट कर रहे हैं। इस पर पुलिस थाना कुल्लू की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और उस व्यक्ति को थाना  पर लाकर गहन पूछताछ की।

पूछताछ में पता चला कि यह व्यक्ति बिलासपुर का रहने वाला है और एक ट्रक कंडक्टर है, जो वहां पानी की टंकी से पानी पीने गया था। जहां पर एक बच्चा भी मौजूद था। इस व्यक्ति ने उस बच्चे से हंसकर नमस्ते बोला और पानी की टंकी के बारे में पूछा जिस पर वह बच्चा डर गया और चिल्लाने लगा। बच्चे से पूछने पर पता चला कि वह इसलिए चिल्लाया क्योंकि उसे उसके माता-पिता ने बताया था कि आजकल यहां बच्चा चोर घूम रहे हैं। वहां मौजूद व्यक्तियों ने उस व्यक्ति के पास से इत्र की शीशी को बेहोशी की दवा बता कर उस कंडक्टर के साथ मारपीट की जिस पर उन सभी व्यक्तियों जिन्होंने बिना पुलिस से मदद लिए अपने हाथ में कानून लेने की कोशिश की, के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज़ किया है।

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि यह सिर्फ अफवाह है और जिन लोगो ने उसके साथ मारपीट की है उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी और साथ ही पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने आम जनता से भी अपील की है कि अफवाहों से बचे और ऐसा कोई मामला लगता है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें कानून को अपने हाथ में न ले।