Follow Us:

चंद घंटों में चमकी कॉन्स्टेबल सुनील की क़िस्मत, जीते 1 करोड़ 15 लाख रुपये

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश पुलिस में कॉन्स्टेबल सुनील की किस्मत अचानक बदल गई और वे करोड़ पति बन गए। सुनील के क्रिकेट के जुनून के चलते वे कई दफा फैंटेसी लीग में अपनी टीम बनाकर खेलते थे। शुक्रवार को हुए इंडिया श्रीलंका मैच के दौरान भी उन्होंने अपनी टीम बनाकर फैंटेसी लीग में मैच खेला तो कुछ ही घंटों में 1 करोड़ 15 लाख का ईनाम जीत गए।

सुनील जिला बिलासपुर के घुमारवीं पुलिस थाना में तैनात हैं। गांव बैरी रजादियां निवासी सुनील ठाकुर 2016 बैच में भर्ती हुआ था। सुनील ठाकुर ने बताया कि उसने एक टीम बनाकर दो कंटेस्ट में भाग लिया और महज चार घंटे में ही उनकी किस्मत बदल गई। उनके अनुसार पूरा मैच देखने को तो नहीं मिला। लेकिन उन्होंने अपने मोबाइल पर नजर बनाए रखी। 2019 में सुनील की शादी हुई है और अभी 2 महीने पहले ही उन्हें एक पुत्र रत्न की प्राप्ति भी हुई है। उन्हें बचपन से ही था तथा वह इस फेंटेसी लीग में पिछले चार-पांच साल से अपनी किस्मत आजमा रहे थे और शुक्रवार को इंडिया श्रीलंका के एक दिवसीय मैच में उनकी किस्मत पलटी।

इस तरह खर्च करेंगे पैसा

सुनील ठाकुर के अनुसार लीग संचालकों ने टैक्स काटने के बाद बची राशि 80 लाख 51 हजार 770 रुपये उनके ऐप्प वालेट में डाल दिए हैं तथा इस राशि को 3 से 5 दिन के अंदर बैंक में  ट्रांसफर हो सकेगी। सुनील ने बताया वह इस पैसे से सबसे पहले अपने और परिवार के लिए एक घर बनाएंगे तथा उसके बाद घर की जरूरतों के हिसाब से खर्च करेंगे। कुछ पैसा वह है परिवार और बच्चों के भविष्य के लिए बचत के रूप में रखना चाहते हैं ताकि आने वाले समय में बच्चे का भविष्‍य संवर सके।