Follow Us:

सराज में फिर कोरोना का बड़ा हमला, एक ही परिवार के 23 लोग पॉजटिव

बीरबल शर्मा |

कोरोना का कहर लगातार बढता जा रहा है। मंडी में सोमवार को एक साथ 30 मामले देर शाम तक कोरोना पॉजटिव आ चुके हैं इनमें जिले की सराजघाटी के गांव खुनागी के हीं 23 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।  सभी कोविड 19 संक्रमित लोग बगस्याड बाजार में मीट विक्रेता कोरोना संक्रमित 2 लोगों के संपर्क में आए हैं। मीट विक्रेताओं के सभी संक्रमित लोग रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। मीट बिक्रेता बंधु कुछ दिन पहले ही पॉजटिव आए थे। उनके संपर्कों में आए 23 परिजन एक साथ ही पॉजटिव निकले हैं।

तहसीलदार थुनाग मुंशी राम ने पुष्टि  करते हुए बताया कि सभी संक्रमित लोगों को कोविड सेंटर भेजा जा रहा है। बगस्याड में कोरोना का यह बड़ा मामला सामने आया है। प्रशासन ने क्षेत्र को पहले ही सील किया हुआ है। इधर, मंडी शहर की पैलेस कालोनी में एक ही परिवार के चार लोग संक्रमित पाए गए हैं इनमें एक साल की बच्ची भी शामिल हैं। इस तरह से एक ही दिन में 30 लोग मंडी जिले से आ चुके हैं। इस तरह मंडी जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 200 से पार हो गया है। अब तक 313 लोग संक्रमित हो चुके हैं।

 

 बिलासपुर में 9 और मामले पॉजिटिव

वहीं, जिला बिलासपुर में  9 और मामले पॉजिटिव आए है। यह सभी मजदूर है और एम्स में कार्यरत थे औऱ इन्हें प्रशासन के द्धारा इन सभी को क्वारंटाटीन किया गया था। इन सभी लोगों के सैंपल प्रशासन के द्धारा लिए गए थे जिन्हें जांच के लिए शिमला भेजा गया था और उनमें 9 लोग पॉजिटिव आए हैं। इन सभी की उम्र 19 साल से लेकर 44 साल तक की है। उपायुक्त बिलासपुर राजेश्वर गोयल ने कहा कि सभी लोगों को कोविड आयुर्वेदिक अस्पताल चांदपुर लाया जा रहा है ।