Follow Us:

नहीं थम रहे कोरोना के मामले, मंडी में सामने आए 14 नए मामले

समाचार फर्स्ट डेस्क |

प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। वहीं, जिला में कोरोना संक्रमण का फैलाव बढ़ता जा रहा है। बता दे बीते कल शनिवार को धार्मिक अनुष्ठान करने वाले दो पंडितों समेत 14 लोग कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए हैं। दोनों पंडितो ने अपने एक साथी के साथ मिलकर सरकाघाट के पारगी (बलद्वाड़ा) क्षेत्र के एक व्यक्ति के घर में चार से सात अगस्त तक धार्मिक अनुष्ठान किया था। यह व्यक्ति बद्दी से घर आया था। वह नौ अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद तीनों पंडितों को आइसोलेट कर दिया था। इनमें दो पंडितों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों हमीरपुर जिले के भोरंज उपमंडल के मुंडखर के रहने वाले हैं।

एक की उम्र 65 औऱ दूसरे की 33 वर्ष है। दोनों बाप-बेटा बताए जा रहे हैं। पारगी के संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से पारगी व अलसोगी गांव के सात अन्य लोग संक्रमित पाए गए हैं। 7 लोग आपस में रिश्तेदार हैं। दो परिवार के सदस्य हैं। इसके अलावा सदर हलके के कोटली क्षेत्र के सपलोह और खडयाड क्षेत्र में तीन मामले आए हैं। तीनों लोग गत दिनों यहां पॉजिटिव पाए गए सेना के जवानों के प्राथिमक संपर्क हैं।

सराज हलके के जंजैहली क्षेत्र के दांउट गांव में दो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें 61 वर्षीय पुरुष औऱ 45 साल की महिला है। ये लोग बीते दिनों पॉजिटिव पाए गए तीन पेंटरों के संपर्क में आए थे। पेंटर खुनागी गांव के दो मीट विक्रेता भाइयों के संपर्क आने से संक्रमित हुए थे। सीएमओ मंडी डॉक्‍टर देवेंद्र शर्मा का कहना है जिला में शनिवार को कोरोना संक्रमण के 14 मामले आए हैं। सभी लोग संक्रमितों के प्राथमिक संपर्क हैं।