Follow Us:

Covid 19: कांगड़ा में आए कोरोना के 4 नए मामले, प्रदेश में आज आए 20 मामले

डेस्क |

कांगड़ा जिला में कोरोना के 4 नए मामले सामने आए हैं जबकि 6 लोग स्वस्थ भी हुए हैं। आज आए इन मामलो में एक दाड़ी निवासी 42 वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है। यह व्यक्ति ऊना में नौकरी करता है। वहीं, चड़ी शाहपुर में 35 साल की महिला और 6 साल की बच्ची संक्रमित पाई गई है। यह पहले पॉजिटिव आए मामले के संपर्क वाले हैं। इसके अलावा बैदी में भी कोरोना का 1 मामला सामने आया है। यह व्यक्ति 30 जुलाई को बिहार से वापस लौटा है। उक्त व्यक्ति को धर्मशाला शिफ्ट किया गया है जबकि बाकी संक्रमितों को कोविड केयर सेंटर डाड शिफ्ट किया गया है।

आज आए इन 4 नए मामलों के साथ ही जिला में कुल संक्रमितों की संख्या 500 हो गई है। इसमें से 115 केस एक्टिव हैं। वहीं, स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में शाम 6 बजे तक कोरोना के 20 मामले सामने आए हैं। जबकि आज 49 लोग स्वस्थ हुए हैं।

आज आए नए मामलों में चंबा से 1, हमीरपुर से 4, कांगड़ा से 4, शिमला से 1, कुल्लू से 4 और सिरमौर से 6 मामले सामने आए हैं। आज आए इन 20 नए मामलों के साथ ही प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 2936 पहुंच गई है। इसमें से 1085 मामले एक्टि हैं। वहीं, कोरोना से प्रदेश में अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है।