Follow Us:

कांगड़ा: SDM-11 और प्रेस-11 में मतदान जागरूकता के लिए क्रिकेट मैच

|

9 अप्रैल, कांगड़ा: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय चुनाव आयोग द्वारा मतदाताओं को वोट करने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से स्वीप कार्यक्रम के तहत उपमंडल कांगड़ा के नगर परिषद मैदान पर पिछले कल सोमवार को एक क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। यह क्रिकेट मैच एसडीएम 11 और प्रेस 11 के मध्य खेला गया। वरिष्ठ पत्रकार अशोक रैना, किशोर कौशिक, अविनाश वालिया, सुरेंद्र कालरा, और राकेश कथूरिया ने दोनों टीमों के कप्तान एसडीएम कांगड़ा इशांत जसवाल और पत्रकार अजय परवान के बीच टॉस करवाया। प्रेस 11 की टीम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

10 ओवर के खेल में प्रेस 11 की तरफ से अंकित , केशव शर्मा, पंकज ओबेरॉय, अमन पठानिया, अनीश, कोल, मनोज,तिलक, चंदन महाशा, सुमन महाशा,राजीव, सुनील, गौरव कथूरिया और विजय के रनों की बदौलत 65 रन का स्कोर बनाया गया। एसडीएम 11 की तरफ से डीएसपी अंकित शर्मा और एसएचओ संजीव शर्मा तीन-तीन विकेट लिए।

एसडीएम 11 की टीम ने 7 ओवर में इस लक्ष्य को प्राप्त करके टीम को विजय दिलाई। एसडीएम 11 की तरफ से एसडीएम कांगड़ा इशांत जसवाल, डीएसपी कांगड़ा अंकित शर्मा तहसीलदार कांगड़ा मोहित रतन और एसएचओ संजीव शर्मा ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। प्रेस 11 की तरफ से केशव शर्मा ने तीन और कोल ने दो विकेट लिए। एसएचओ संजीव शर्मा को बल्लेबाजी और गेंदबाजी में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

क्रिकेट मैच के उपरांत एसडीएम कांगड़ा इशांत जसवाल ने इस क्रिकेट मैच के आयोजन के लिए सभी का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा प्रेस आज के समाज का महत्वपूर्ण अंग है बिना प्रेस के माध्यम से लोगों तक कोई भी सूचना पहुंचना संभव नहीं है उन्होंने प्रेस के सदस्यों से लोगों को मतदान के लिए जागरूक करने की अपील की।