Follow Us:

बाल मेला: दलेर मेहंदी ने मचाया धमाल, फेंसी ड्रेस कॉम्पटीशन में बच्चों ने दिखाया जलवा

मनोज धीमान |

नगरोटा बगवां में पूर्व मंत्री जीएस बाली के जन्मदिवस पर आयोजित दो दिवसीय बाल मेले के दूसरे दिन मशहूर पंजाबी गायक दलेर मेहंदी ने खूब धमाल मचाया। मेले में दलेर मेहंदी ने स्टेज पर जैसे ही 'तुनक-तुनक का तार छेड़ा' दर्शकों के पांव थिरकने लगे और वे खुद को नाचने से रोक नहीं पाए। दलेर मेहंदी ने 'बोलो तारा रा रा रा' जैसे कई गीतों से पूरे माहौल में और बूस्ट भर दिया। उन्होंने गीतों की ऐसी झड़ी लगाई कि वहां मौजूद लोग झूमते नजर आए।

दलेर मेहंदी जब भी स्टेज पर परफॉर्म करते हैं तो सब कुछ भूल जाते हैं। दलेर मेहंदी फिल्मों के साथ ही अपने स्टेज शो की वजह से भी दुनिया भर में पहचान रखते हैं और उनकी गायकी सुनने के लिए जबरदस्त भीड़ भी उमड़ती है। बाल मेले में भी उन्हें सुनने के लिए बारिश के मौसम में भारी भीड़ उमड़ी और लोगों ने उनके गानों पर जमकर ठुमके लगाए।

इसके साथ ही शनिवार को बाल मेले में फेंसी ड्रेस कॉम्पटीशन भी हुआ, जिसमें बच्चों ने खूब जलवा बिखेरा। अलग-अलग ड्रेस डालकर बच्चों ने मंच अपने प्रस्तुतियां दी और उसके बाद उन्हें सम्मानित भी किया गया। दलेर मेहंदी के फैन बच्चों ने उनके साथ फोटोज़ भी खींचवाए। इस मौके पर फेंसी ड्रेस कॉम्पटीशन में हिस्सा लेने वाले बच्चों के साथ प्रदेश महासचिव रघुबीर सिंह बाली ने भी कुछ यादें बटोरी।