Follow Us:

सीर खड्ड में दो युवकों का शव हुआ बरामद, लापता थे युवक

पी. चंद |

हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के झंडूता विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सीर खड्ड में डूबे दोनों युवकों के शव आखिरकार बरामद हो गए दोनों शवों को बरामद कर लिया गया है और रैस्कयू टीम शवों को बहार निकालने की कोशिश कर रही है. बालघट में मछली को लगाए गए जाल में फंसे थे युवक

दरअसल, हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में झंडूता पुलिस थाना के तहत दो युवकों के सीर खड्ड में डूबने की आशंका जताई जा रही थी. घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए थे और स्थानीय लोगों के सहयोग से युवकों की तलाश की जा रही थी.

ग्राम पंचायत गालियां के प्रधान तोता राम ने बताया था कि तुंगड़ी गांव के निशांत कुमार पुत्र प्यारे लाल (18) और अमन कुमार पुत्र कश्मीर सिंह (16) मंगलवार दोपहर बाद करीब दो बजे सीर खड्ड में नहाने उतर गए थे. शाम को जब तक घर नहीं आए तो परिजनों ने उन्हें तलाश करना शुरू किया. किसी ग्रामीण ने परिजनों को बताया कि दो लड़के सीर खड्ड की ओर गए थे उसके बाद सीर खड्ड किनारे युवकों के कपड़े और जूते, चप्पल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. पता चलते ही तलाश जारी की गई. लेकिन उस समय कुछ पता नहीं चला और आज 2 दिन बाद दोनों कि लाश बरामद हुई है.