Follow Us:

शिमला में कोरोना पॉजिटिव गर्भवती महिला के नवजात बच्चे की हुई मौत

पी. चंद, शिमला |

शिमला में कोरोना पॉजिटिव महिला के नवजात बच्चे की मौत होने का मामला समाने आया है। जानकारी के अनुसार जिला सोलन से चार कोरोना पॉजिटीव मरीज शिमला के दीन दयाल अस्पताल के लिए शिफ्ट किए हुए थे जिनमें से 27 साल की महिला के बच्चे की देर शाम मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि करीब साढ़े तीन माह बाद डीडीयू अस्पताल में गर्भवती महिला ऑपरेशन किया गया।

इसके अलावा जिला सोलन में बद्दी के नालागढ़ में 18 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा जिला मंडी के सरकाघाट क्षेत्र से 2 कोरोना के पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इनमें 75 साल की और 44 साल की महिला निवासी डिगोह सरकाघाट के दोनों एक ही परिवार से हैं। ये दोनों चंडीगढ़ से आई हैं और घर से बाहर हैं।

ऊना में फिर बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा

टांडा मेडिकल कॉलेज भेज गए कोविड जांच सैंपल में 05 पॉजिटिव मामले आये है जबकि 209 सैंपल नेगेटिव और दो सैंपल रिजेक्ट हुए है। वहीं एक संक्रमित का फॉलोअप सैंपल नेगेटिव पाया गया है। पहला पॉजिटिव मामला उपमंडल अंब के बेहड़ बटेहर का 50 बर्षीय व्यक्ति है जोकि गगरेट के एक होटल क्वारनेटिन सेंटर में बतौर पुलिस कर्मी सेवाएं दे रहा है। दूसरा पॉजिटिव भी इसी होटल क्वारनेटिन सेंटर में तैनात एक 21 बर्षीय महिला पुलिस कर्मी है यह उपमंडल बंगाणा के भिंडला की रहने वाली है

तीसरा गगरेट के ही इसी होटल का 30 साल मालिक पॉजिटिव आया है। चौथा एक कोरोना योद्धा होमगार्ड जवान पॉजिटिव आया है यह नंगल जरियाला में डयूटी पर तैनात है। पांचवीं 22 साल की विवाहिता पॉजिटिव आई है इसका पति पहले पॉजिटिव आ चुका है। जिला में कुल संक्रमितों की संख्या 151 हो गई है, जिसमें से 113 रिकवर और 38 एक्टिव केस है। माइग्रेटेड के 10 मामले आये थे जिसमें से 5 रिकवर हो चुके है और 5 एक्टिव हैं।

देखें हर जिले की रिपोर्ट