Follow Us:

पायलट कार्तिक की मृत्यु की हो उच्च स्तरीय जांच, सुक्खू ने सीएम से केंद्रीय गृह मंत्री को पत्र लिखने का किया आग्रह

पी. चंद, शिमला |

फ्लाइंग ऑफिसर कार्तिक ठाकुर के परिजनों ने अपने बेटे की मौत मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग उठाई है। वहीं अब  कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने भी कार्तिक की रहस्यमयी मौत की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। सुक्खू ने सीएम जयराम ठाकुर से आग्रह किया है कि वह केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर जांच की मांग उठाएं। चूंकि, कार्तिक प्रदेश का होनहार पायलट था। उसकी मौत का राज खुलना जरूरी है। इसलिए केंद्र सरकार पूरे मामले की उचित जांच कराए ताकि सच सामने आ सके।

सुक्खू ने कहा कि बीते शनिवार को कोलकाता में पायलट कार्तिक ठाकुर की मौत हुई थी। कार्तिक ठाकुर मंडी जिला की लड़भडोल तहसील के लाहला गांव का रहने वाला था। अभी तक उसकी मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है। बता दें कि पायलट कार्तिक ठाकुर अपने अभ्यास के लिए कोलकाता के खड़गपुर के समीप कोलाई कांडा में आया गया था।

अनुमान लगाया जा रहा है कि इस दौरान ही कोई घटना उसके साथ घटी है, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। कार्तिक तीन साल पहले ही सीडीएस की परीक्षा पास कर पायलट बने थे। पायलट ऑफिसर कार्तिक ठाकुर हैदराबाद में तैनात थे। मंडी जिला प्रशासन को भी अभी कार्तिक की मृत्यु के कारणों की सूचना नहीं मिल पाई है।