Follow Us:

बिलासपुरः NH चंडीगढ़-मनाली 205 पर गिरा मलबा, वाहनों की लगी लंबी कतारें

सुनील ठाकुर, बिलासपुर |

हिमाचल प्रदेश में आज जिला बिलासपुर के राष्ट्रीय राजमार्ग चंडीगढ़-मनाली 205 सड़क पर भारी बारिश के कारण सड़क पर मलबा और पत्थर गिरने से दो जगह से बंद हो गया एक तो छडोल के पास और दूसरा पंजपीरी के पास बंद हैं

हालांकि सड़क बंद होने के कारण कुल्लू मनाली जाने वाले पर्यटक और मणिकरण जाने वाले श्रद्धालुओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सड़क बंद है सड़क खोलने का कार्य लोक निर्माण विभाग ने शुरू कर दिया है। लेकिन, साथ में हो रही बरसात और मुश्किल पैदा कर रही है। अभी भी बरसात का दौर जारी है और सड़क बंद होने के कारण स्थानीय लोगों और पर्यटकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बार-बार मांग के बावजूद सड़क किनारे नहीं हुई बाड़बंदी

सुंदरनगर में बीबीएमबी नहर और जलाशय किनारे हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा घटना में कार में सवार हो बीएसएल जलाशय किनारे स्टंट कर रहे थे कि अचानक कर अनयंत्रित हो गहरे पानी की और लुढ़क गई। गनीमत यह रही कि कार एक बड़े पत्थर से अटकने से उसमें सवार युवकों की जान बाल-बाल बच गई।

गौरतलब है कि बार-बार जनता की मांग के बावजूद सड़क किनारे बाड़बंदी नहीं हुई है। जिसके चलते आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। डीएसपी तरनजीत ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया की जानकारी मामले की छानबीन की जा रही है।