Follow Us:

विपिन सिंह परमार से मिला करुणामूलक संघ, नौकरी बहाली हेतू सौंपा ज्ञापन

पी.चंद |

आज करुणामूलक संघ प्रदेशाध्यक्ष अजय कुमार की अध्यक्षता में विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार से मिले और करुणामूलक नौकरियां बहाली हेतु ज्ञापन सौंपा.

प्रदेशाध्यक्ष अजय कुमार ने कहा कि करुणामूलक संघ लम्बे समय से संघर्ष कर रहा है और 390 दिनों से शिमला मे कालीबाड़ी मंदिर के के साथ लगते एक वर्षा शालिका में निरंतर बैठा हुआ है ये आश्रित परिवार करुणामूलक नौकरी बहाली हेतु संघर्ष कर रहे है और लगातार संघर्षरत है .

आश्रितों का यहीं कहना है कि जल्द सरकार छठे बेतन आयोग में छूट देकर क्लास- सी करुणामूलक आश्रितों को वन टाइम सेटलमेंट देकर जल्द नोटिफिकेशन जारी करे ताकि करुणामूलक आश्रित जल्द घर लोट सकें ! और सरकार अगर जल्द ही विधानसभा चुनाव से पहले फैसला नहीं लेती है तो यह संघर्ष इसी तरह निरंतर चलता रहेगा .

विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने आश्वासन दिया कि बो जल्द मुख्यमन्त्री के समक्ष क्लास- सी की नोकरियाँ बहाली हेतु बार्तलाप् करेंगे व जल्दी समाधान ढूंढेंगे .

करुणामूलक संघ ये हैं मुख्य मांगे:-

1) समस्त विभागों, बोर्डों, निगमों में लंबित पड़े क्लास-C के करुणामूलक आधार पर दी जाने वाली नोकरियों के केसों को जो 7/03/2019 की पॉलिसी मे आ रहे हैं उनको One Time Settlement के तेहत सभी को एक साथ नियुक्तियां दी जाएं.
2) क्लास-C में जीतने भी मामले आ रहे है उन्हे योग्यता के अनुसार नौकरियां दी जाए
3) वित विभाग में फंसे क्लास-D के मामलों को जल्द कैबिनेट में लाकर निपटाया जाए