Follow Us:

डिप्टी सीएम ने शोकाकुल परिवार के प्रति व्यक्त की संवेदनाएं

desk |

उपमुख्यमंत्री  मुकेश अग्निहोत्री रविवार को जल शक्ति विभाग के कनिष्ठ अभियंता राजेश कुमार के घर संवेदनाएं प्रकट करने पहुंचे जिनकी ड्यूटी करते समय दुर्घटनावश मृत्यु हो गई थी।

उपमुख्यमंत्री ने कनिष्ठ अभियंता राजेश कुमार के घर पहुंच कर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट की।

उन्होंने कनिष्ठ अभियंता राजेश कुमार के बारे में बात करते हुए कहा कि वह एक निष्ठावान और कर्मठ व्यक्ति थे जो दुर्गम परिस्थितियों में भी अपने कार्य के प्रति वफादारी निभाते हुए स्वर्गवासी हुए।
उन्होंने परिवार से कहा कि दुख की इस घड़ी में सरकार परिवार के साथ खड़ी है और परिवार को हर संभव सहायता सरकार की ओर से दी जाएगी।
इसके उपरांत उपमुख्यमंत्री पुलिस विभाग में कार्यरत लक्ष्य मोगरा के परिजनों पास भी सांत्वना व्यक्त करने पहुंचे।

जिनका गति दिनों चंबा के बैरागढ़ में ड्यूटी दौरान स्लाइडिंग होने के कारण  स्वर्गवास हो गया था। उपमुख्यमंत्री ने यहां पहुंचने पर परिवार जनों संग दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। और उन्होंने सरकार की तरफ से परिवार जनों को हर संभव सहायता देने की बात कही।

इस मौके पर उपमुख्यमंत्री साथ विधायक पवन काजल ,पूर्व प्रत्याशी डॉ राजेश शर्मा, उपायुक्त कांगड़ा निपुण जिंदल, एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री सहित अनेक विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।