Follow Us:

धर्मशाला: मारपीट के आरोपों के बाद विधायक विशाल नैहरिया ने एसपी कांगड़ा के समक्ष रखा अपना पक्ष

मृत्युंजय पुरी |

धर्मशाला विधायक विशाल नैहरिया के खिलाफ उनकी पत्नी द्वारा बनाए गए वीडियो और उन पर मारपीट के आरोप को लेकर पूरे धर्मशाला में इस समय हर जुबां पर दोनों की ही बात हो रही है । इसी बीच शनिवार को विधायक विशाल नैहरिया ने एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन के समक्ष अपना पक्ष रखा। विधायक ने बताया कि शादी से पहले ओशिन से दोस्ती हुई जो बाद में वैवाहिक जीवन तक पहुंची। लेकिन विवाह के कुछ दिन बाद से ही ओशिन द्वारा उन पर और उनके परिवार पर कई तरह से मानसिक दवाब डालना शुरू कर दिया था। हालांकि कई बार खुद विशाल नेहरिया ने समझाने का और मनाने का प्रयास किया गया । 

एक पढ़े लिखे और अपने पद को समझते हुए और सामाजिक जिम्मेदारी को जानते हुए उन्होंने इस बात को घर तक ही सीमित रखना उचित समझा व पत्नी द्वारा परिवार पर मानसिक दवाब को घर में ही शांत करने का उन्होंने भरपूर प्रयास किया है ।  वह अब भी चाहते हैं कि घर की बातें घर में ही सुलझ जाएं और उसे समाजिक और राजनीतिक तूल न दिया जाए ।

बता दें कि इससे पहले विधायक नैहरिया की पत्नी जो एक HAS अधिकारी हैं ने वीडियो जारी कर अपने विधायक पति पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। इस संबंध में उन्होंने पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं वीडियो में विधायक की पत्नी का साफ तौर पर आरोप है कि उनका ओर विधायक के कॉलेज बीच मे कॉलेज के समय से प्यार के सम्बंध है लेकिन उस दौरान में वे मेरे साथ मारिप्ट करते थे और इसी वजह से मैंने उनके साथ रिश्ता तोड़ दिया था। लेकिन जब वे विधायक बने तो 2019 में वे फिर मेरे पास आए और फिर मुझे अपनी बातों के विश्वास में लिया और फिर से हमारा रिश्ता आगे बढ़ा।

महिला अधिकारी ने बताया कि शादी के बाद से ही मेरे साथ मार पीट जारी है और मुझे मैंटली हरास किया जा रहा है। मेरे ओर मेरे परिवार को जान का खतरा भी है क्योंकि विधायक हमेशा मुझे अपने आप को कुछ करने की धमकियां देते रहते हैं और कई बार अपने आप को बोतल से या अन्य हथियारों से मार चुके हैं।