Follow Us:

बलवंत सिंह और अजय कुमार सूचना एवं जन संपर्क विभाग से सेवानिवृत्त

|

धर्मशाला, 30 अप्रैल: सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में लिपिक के पद पर कार्यरत बलवंत सिंह विभाग में 29 वर्षो  से अधिक सेवाएं देने के बाद आज जिला लोक संपर्क कार्यालय कांगड़ा स्थित धर्मशाला से सेवानिवृत हुये। बलवंत सिंह ने 27 अप्रैल, 1995 को विभाग में नियमित कार्यभार ग्रहण किया था। इससे पूर्व उन्होंने विभाग में दैनिक वेतन भोगी के रूप में भी 10 वर्ष अपनी सेवायें दीं। अपनी नौकरी के दौरान वे बिलासपुर, हमीरपुर और धर्मशाला में कार्यरत रहे।

इसके अतिरिक्त जिला लोक सम्पर्क कार्यालय धर्मशाला में तबला मास्टर के पद पर कार्यरत अजय कुमार भी आज 12 साल की सेवाएँ देने के उपरांत सेवानिवृत्ति हुए, उन्होंने 30 जुलाई, 2011 से नियमित सेवाएं आरंभ की थीं। अजय कुमार इससे पूर्व 2002 से विभाग में अनुबंध आधार पर कार्यरत रहे।

सेवानिवृत्ति के अवसर पर उनके सम्मान में जिला लोक संपर्क कार्यालय में विदाई समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर जिला लोक संपर्क अधिकारी विनय शर्मा ने बलवंत सिंह और अजय कुमार द्वारा प्रदान की गई सेवाओं की सराहना करते हुए उनके स्वस्थ जीवन और दीर्घायु की कामना की। उन्होंने कहा कि कर्तव्यनिष्ठा और समर्पण भाव से दी गई उनकी सेवाएं अन्य कर्मचारियों के लिए अनुकरणीय हैं। विभाग के अन्य अधिकारी व कर्मचारी भी इस अवसर पर उपस्थित रहे।