Follow Us:

द्रमण में सब्जी मंडी के निर्माण के लिए भूमि का किया निरीक्षण

|

धर्मशाला, शाहपुर 19 अगस्त: उपमुख्य सचेतक केवल सिंह पठानिया ने सोमवार को द्रमण में सब्जी मंडी के निर्माण के लिए भूमि का निरीक्षण किया तथा अधिकारियों को सब्जी मंडी के निर्माण के लिए आवश्यक औपचारिकताएं पूर्ण करने के निर्देश दिए गए। इस दौरान उपमंडल अधिकारी करतार चंद, तहसीलदार दीक्षांत ,मार्केटिंग बोर्ड सेक्टरी दीक्षित जरयाल पठानिया भी उपस्थित थे।

उपमुख्य सचेतक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि शाहपुर हल्के में सब्जी मंडी खुलने से रोजगार के अवसर युवाओं एवं स्थानीय जनता को मिलेंगे। उन्होंने कहा कि फोरलेन के चलते द्रमण में कई दुकानदार प्रभावित हुए हैं उन के लिए सब्जी मंडी द्रमण में खुलना वरदान सिद्ध साबित होगी। पठानिया ने कहा कि जल्द ही सारी प्रक्रिया करके सब्जी मंडी के निर्माण कार्य की प्रक्रिया आरंभ की जाएगी ताकि प्रभावित दुकानदारों के साथ साथ किसानों को भी लाभ मिल सके।

उप मुख्य सचेतक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि शाहपुर विस क्षेत्र के लिए मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खु ने करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात दी है तथा इन सभी विकास कार्यों को समयबद्व पूरा करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं ताकि लोगों को बेहतर सुविधाएं मिल सकें। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि विकास कार्यों में गुणवत्ता का भी विशेष ध्यान रखा जाए तथा नियमित तौर पर विकास कार्यों का निरीक्षण सुनिश्चित किया जाए। इस मौके पर देवदत्त शर्मा, पूर्व प्रधान करनैल सिंह,रणजोध सिंह,दिनेश कुमार,जगदीश सोनी,अश्वनी शर्मा, शिव कुमार शर्मा,विक्रम सिंह,रंजीत सिंह राणा, कमल किशोर,संसार चंद,मोनू कुमार आदि स्थानीय लोग उपस्थित रहे।