Follow Us:

व्यापारी की मौत पर लकड़ी का खर्च वहन करेगा धर्मशाला व्यापार मंडल

|

धर्मशाला व्यापार मंडल की मासिक बैठक में कार्यकारिणी द्वारा महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए. धर्मशाला व्यापार मंडल के गठन के बाद आधिकारिक तौर पर मंडल की यह पहली मासिक बैठक थी जिसकी अध्यक्षता धर्मशाला व्यापार मंडल के प्रधान मनीष लूथरा ने की. जिसमें धर्मशाला व्यापार मंडल के विभिन्न पदाधिकारियों ने भाग लिया और तय किया गया कि महीने के हर दूसरे शनिवार को मासिक बैठक का आयोजन किया जाएगा.

बैठक के दौरान कार्यकारिणी द्वारा तय हुआ कि धर्मशाला व्यापार मंडल के कोष को बढ़ाने के लिए धर्मशाला व्यापार मंडल के अंतर्गत आने वाले हर दुकानदार से ₹100 मासिक लिए जाएंगे जिसका उपयोग मंडल के अंतर्गत आने वाले दुकानदारों की भलाई के लिए किया जाएगा. व्यापार मंडल की कार्यकारिणी द्वारा तय किया गया कि किसी भी दुकानदार की मृत्यु होने पर लकड़ी का खर्चा व्यापार मंडल इस निधि से व्यय कर आर्थिक संकट को दूर करने का प्रयास करेगा.

धनराशि को संग्रह करने के लिए कोषाध्यक्ष शुभम गुप्ता को जॉन अधिकारी से संपर्क करना पड़ेगा. व्यापार मंडल में आने वाले वीवीआइपी का स्वागत करने का भी प्रावधान इस बैठक में रखा गया. जोधामल सराय में रखी गई इस बैठक मे अध्यक्ष मुनीष लूथरा, सचिव गर्वित शर्मा कोषाध्यक्ष शुभम गुप्ता के साथ साथ अन्य कार्यकारिणी सदस्यों ने भाग लिया.