Follow Us:

डॉ राजन सुशांत नोएडा के फोर्टिस में भर्ती, फेपड़ो का चल रहा ईलाज

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं सांसद रहे डॉ राजन सुशांत का पिछले कई दिनों से स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा हैं. काफी समय से वह फेफड़ो की समस्या से जूझ रहे हैं. आ

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं सांसद रहे डॉ राजन सुशांत का पिछले कई दिनों से स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा हैं. काफी समय से वह फेफड़ो की समस्या से जूझ रहे हैं. आपको बता दें कि डॉ राजन सुशांत कुछ दिनों से नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हैं . जहां वो अपने फेफड़ो का ईलाज करवा रहे है.डॉ राजन सुशांत इस समय नोएडा के फोर्टिस अस्पताल के डॉक्टरो की निगरानी में हैं और स्वास्थ्य सुविधाओ का लाभ उठा रहे हैं साथ ही डॉक्टरो का कहना है कि सुशांत रिकवरी कर रहे हैं और वो जल्दी स्वस्थ हो जाएंगे.

गौरतलब ये है कि डॉ राजन सुशांत का स्वास्थय ठीक नहीं है इसकी जानकारी आज ही उनके बेटे धैर्य सुशांत ने अपने फेसबुक अकांउट पर सांझा करते हुए कहा हे कि वो जल्द स्वस्थ हो कर हम सब के बीच जल्द होंगे.

आपको बता दें कि डॉ राजन सुशांत ने फतेहपुर में पिछले एक साल से धरना पर्दशन जारी रखा हुआ है लेकिन कुछ दिन पहले सूत्रों से मालूम चला कि डॉ राजन सुशांत धरने में मौजुद नहीं है लेकिन तब असल मामला सामने नहीं आया था कि डॉ राजन सुशांत नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं.