Follow Us:

PM मोदी की रैली, प्रशासन ने तय किया रूट प्लान

नवनीत बत्ता |

पीएम नरेंद्र मोदी की गुरुवार 2 नवंबर को रैहन में रैली होने वाली है। इस दौरान लोगों को किसी तरह की परेशानी न हो साथ ही किसी तरह की कोई अप्रिय घटना न घटे इसके लिये प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम करने के साथ रूट -प्लान भी तैयार कर लिया है। एसडीएम फतेहपुर शशिपाल शर्मा अनुसार सुबह 7 बजे से फतेहपुर से जसूर मार्ग का रूट प्लान बदला जा रहा है।

बताया जा रहा है कि फतेहपुर और हौरी -देवी से रैली स्थल पर जाने वाले वाहन चालकों की पार्किंग के लिए खुखनाड़ा स्थल, राजा का तालाब की तरफ से रैली वाले वाहनों की पार्किंग भराल पुल के समीप, सकरी-गोलबां से रैली को आने वाले वाहनों की पार्किंग सकरी खड्ड के समीप ,छत्तर की तरफ से आने बालों की पार्किंग DAV स्कूल के समीप और दीनी-समलेट की तरफ से आने वाले वाहनों की पार्किंग मिंता चौक के पास की जाएगी।

भरमाड़ -रैहन मार्ग आवाजाही के लिये पूरी तरह बंद

वहीं, फतेहपुर की तरफ से जसूर की तरफ जाने बालों का रूट फतेहपुर से बनाल होते हुए जखाड़ा ,पट्टा ,मैरा  ,भरमाड़ से राजा का तालाब जुड़ता हुआ जसूर को जाएगा । जसूर से फतेहपुर की ओर आने वाले वाहनें का रूट भी यही रहेगा। भरमाड़ से रैली स्थल आने वालों को बाया राजा का तालाब आना पड़ेगा । शशिपाल शर्मा ने बताया इस दौरान स्कूली बसों औक आपातकालीन सेवा में जुटे वाहनों की आवाजाही चलती रहेगी।