Follow Us:

परीक्षार्थियों की चयन आयोग को चेतावनी, कहा-3 दिन के अंदर घोषित करें परिणाम..

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हमीरपुर । प्रदेश चयन आयोग हमीरपुर द्वारा पीईटी पोस्ट कोड 571 का 2 वर्षों से परिणाम घोषित न किए जाने पर प्रदेश के सैंकड़ों परीक्षार्थियों ने चयन आयोग को चेतावनी दी है। परीक्षार्थियों ने कहा कि अगर आयोग ने 3 दिन के अंदर परीक्षा का परिणाम नहीं निकाला तो सभी परीक्षार्थी चयन आयोग के कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ जाएंगे।

वहीं दर्जनों परीक्षार्थियों ने आयोग कार्यालय पहुंचकर आयोग सचिव का घेराव किया और जल्द परिणाम निकालने की मांग की है। परीक्षार्थियों ने बताया की पिछले 2 माह से वे लगातार आयोग कार्यालय के चक्कर काट रहे हैं लेकिन हर बार उन्हे आश्वासन ही दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि 12 अक्टूबर को परिक्षा का परिणाम घोषित करने को कहा गय़ा था लेकिन आयोग ने इस बार भी परिणाम नहीं निकाला। परीक्षार्थियों का कहना है कि परिणाम घोषित न होने के कारण वे मानसिक तौर पर भी परेशान हो रहे  हैं।

वहीं इस बारे में जानकारी देते हुए आयोग सचिव डा. जितेन्द्र कंवर ने बताया कि पीईटी भर्ती प्रक्रिया के परिणाम के लिए आयोग काम कर रहा है। मूल्यांकन की प्रकिया पूरी कर ली गई है और दस्तावेजों में कमियों के चलते परिणाम लटका हुआ था । उन्होंने बताया कि जल्द ही फाइनल नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे।