Follow Us:

कांगड़ाः अध्यापक की हत्या के मामले में परिजनों ने SP को सौंपा ज्ञापन

मनोज धीमान |

जिला कांगड़ा के बैजनाथ के अंतर्गत आने वाले संसाल में कुछ दिन पहले एक अध्यापक की हत्या का मामला बहुत गर्माया था। उस वक्त पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था और उसके बाद कोई कार्रवाई नहीं हुई है। मृतक सतीश के परिजन आज धर्मशाला में एसपी विमुक्त रंजन से मिले और उन्हें इस मामले में उचित कार्रवाई करने के लिए ज्ञापन सौंपा है।

परिजनों कहना है कि उनके बेटे की मौत को हल्के में न जाने दिया जाए। जो भी आरोपी हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए। गांव के लोगों का कहना है कि जो आरोपी पकड़े हैं उनके परिजन जान-बूझ कर पुलिस को उलझाने का प्रयास कर रहे हैं। इस पर एसपी विमुक्त रंजन ने कहा कि जो भी उचित कार्रवाई होगी की जाएगी।

क्या था पूरा मामला?

जिला कांगड़ा के बैजनाथ में बीते साल 21 दिसंबर को शिक्षक की हत्या करने का मामला सामने आया था। मृतक की पहचान सतीश कुमार 24 साल पुत्र दौलत राम के रूप में हुई थी। जानकारी के अनुसार, बैजनाथ से आठ किलोमीटर दूर संसाल गांव के शिक्षक की हत्या कर दी गई थी। आरोपी घर से कुछ दूरी पर शव को खाई में फेंककर भाग गए। पुलिस ने शिक्षक के दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया था। एएसपी दिनेश शर्मा ने मामले की पुष्टि की थी।