Follow Us:

मां बगलामुखी के दरबार पहुंचे मशहूर सिंगर मीका, मत्था टेक मांगी दुआ

मशहूर सिंगर मीका रविवार को मां बंगलामुखी के दरबार पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मां की पूजा अर्चना की और मत्था टेककर आशीर्वाद लिया

मृत्युंजय पुरी |

मशहूर सिंगर मीका रविवार को मां बंगलामुखी के दरबार पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मां की पूजा अर्चना की और मत्था टेककर आशीर्वाद लिया. मीका के मंदिर पहुंचने की जानकारी पंडित दिनेश रत्न ने दी. गौरतलब है कि मीका अकाक्षा पुरी से शादी करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मीका ने एकी टीवी में आयोजित स्वयंवर शो में आकांक्षा पुरी को अपना जीवन साथी बनाने का फैसला किया है. जानकारी के मुताबिक मीका सिंह और अकांक्षा पुरी भले ही शो के जरिए एक दूसरे के साथ विवाह बंधन में जुड़ने जा रहे हैं. लेकिन, इनकी दोस्ती काफी पुरानी है. दोनों की दोस्ती 12 साल पुरानी बताई जा रही है.

इसके अलावा मीका के परिवार में स्थिति कुछ खास ठीक नहीं है. उनके बड़े भाई दिलेर मेहंदी को सजा हुई है और उन्हें जेल भेज दिया गया है. कबूतरबाजी के जुर्म में दिलेर मेहंदी जेल में है. ऐसे में लगता है कि नए जीवन की शुरुआत और परिवार में माहौल बेहतर रहने की दुआ के साथ मीका ने मां बगलामुखी के दरबार में हाजिरी लगाई और प्रार्थना की है.