Follow Us:

फतेहपुर: भारी बारिश से नगोह खड्ड में आई बाढ़ ,4 घर ढहे, 10 घरों को हल्का नुकसान, 2 पशुओं की मौत

मृत्युंजय पुरी |

देर रात से हो रही बारिश के चलते जिला कांगड़ा में कई एनएच बंद हो गए हैं तो कई जगह लोगों के घरों में नुकसान पहुंचा है। जिला कांगड़ा के फतेहपुर के अंतर्गत आने वाली नगोह पंचायत में बारिश से घरों को नुकसान पहुंचा है। यहां नगोह खड्ड में आई बाढ़ से 4 घर पूरी तरह से पानी की चपेट में आ गए हैं जबकि करीब 10 घरों को हल्का नुकसान हुआ है। जिला प्रशासन कि मानें तो किसी व्यक्ति की जान इस दौरान नहीं गई है लेकिन 2 पशु जरूर मृत पाए गए हैं जबकि एक पशु अभी लापता है जिसकी तलाश जारी है।

वहीं, इसके साथ साथ अभी एनएच 20 ( पठानकोट – मंडी ) बंद है जिसे खोलने का प्रयास चल रहा है। वहीं, धर्मशाला के कोतवाली बाजार में बारिश फिर आफत बनके आई है। आज हुई तेज बारिश की वजह से लोगों के घरों में मलबा जा घुसा जिसे निकालने के लिए सुबह से ही लोग लगे हुए हैं। लगातार हुईं भारी बारिश के चलते होटलों के कमरों तक में मलवा आ गया जिसकी वजह से पर्यटक कमरा छोड़ के वापस चले गए हैं।

डीसी कांगड़ा निपुण जिंदल का कहना है कि देर रात से हो रही बारिश की वजह से नुकसान की सूचनाएं आ रही हैं। एनएच 20 अभी बंद है जिसे खोलने का प्रयास किया जा रहा है । वहीं कई घरों को फतेहपुर में नुकसान पहुंचा है ।