Follow Us:

बिलासपुरः कोरोना से जंग जीत कर घर वापिस लौटे बाप बेटे

सुरेन्द्र जंवाल, बिलासपुर |

बिलासपुर के कुठेड़ा के रहने वाले 11 साल के बच्चे सहित उसके पिता ने कोरोना की जंग जीत ली है। जी हां 28 मई को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें 10 दिनों के लिए बिलासपुर के चांदपुर स्थित डेडिकेटेड कोविड केयर सेंटर में रखा गया था। जहां वह बिल्कुल स्वस्थ हो गए है और आइजीएमसी शिमला से उनकी रिपोर्ट नेगटिव आने के बाद कोविड केयर सेंटर से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

वहीं कोरोना की जंग से जीत हासिल कर चुके बाप बेटे को कोरोना योद्धाओं के रूप में काम कर रह मेडिकल स्टाफ के लोगों ने तालियां बजाकर उन्हें विदा किया तो साथ ही होम कोरेंटाइन का पालन करने की बात भी कही।  कोरोना की जंग से जीते बाप-बेटे का कहना है की कोविड सेंटर में उन्हें अच्छे से रखा गया था और रहने और खाने-पीने की भी उचित सुविधा उन्हें दी गयी थी। साथ ही उन्होंने देश की जनता से कोरोना से डरने की बजाय सुरक्षित रहने की अपील भी की है।

जिले से संबंधित कोरोना रिपोर्ट्स की जानकारी देते हुए जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर परविंदर सिंह ने बताया की आईजीएमसी शिमला भेजे गए कुल 2 हजार 263 में से केवल 22 सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई बाकि नेगटिव है। 22 में से फ़िलहाल 12 एक्टिव केस है। जबकि 10 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके है और उन्हें पूरी उम्मीद है की आने वाले समय में अन्य सभी मरीज भी ठीक होकर अपने घर चले जायेंगे