Follow Us:

यौन उत्पीड़न मामला: एक्टर जितेंद्र की मुश्किलें बढ़ी, शिमला में FIR दर्ज

समाचार फर्स्ट |

फिल्म स्टार जितेंद्र पर उनकी ही रिश्तेदार द्वारा लगाए आरोपों के बाद शिमला के महिला थाने में मामला दर्ज हो गया है। मामला 47 साल पुराना है, पीड़ित महिला ने फरवरी माह में डीजीपी को ई-मेल द्वारा शिकायत पत्र भेजा था।

शिकायतकर्ता महिला जितेंद्र की रिश्ते में बहन लगती है। हालांकि यह मामला 1971 का है। जब महिला की उम्र 18 साल थी और जितेंद्र करीब 28 वर्ष के थे। महिला ने शिकायत पत्र भेज जितेंद्र पर FIR दर्ज करने की मांग की थी। FIR दर्ज होने के बाद पीड़ित महिला के साथ पुलिस लगातार संपर्क में है। महिला शिमला आने और मजिस्ट्रेट के सामने बयान देने के लिए तैयार हो गई है।

महिला ने अपने शिकायत पत्र में आरोप लगाया था कि जनवरी 1971 में अभिनेता जितेंद्र ने उसे फिल्म की शूटिंग दिखाने शिमला लेकर आए और यहां के एक होटल में उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। शिकायत पत्र में लिखा था कि उसने मामले में अब शिकायत इसलिए करवाई है कि उसके माता-पिता का देहांत हो चुका है, क्योंकि जीते जी उन्हें अपनी बेटी के साथ हुए दुर्व्यवहार का पता चलता तो वो काफी आहत होते।

एसपी ओमापति जम्वाल ने बताया है कि शिकायत पत्र की सच्चाई की जांच करने के  बाद महिला थाना न्यू शिमला में जितेंद्र के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है।