Follow Us:

धरना देकर मुश्किल में माकपा विधायक राकेश सिंघा! जाम में फंसे व्यक्ति की मौत पर FIR

प्रदेश के कई जिलों और गांवों से पानी की समस्या की खबरें सामने आ रही हैं. जिसके चलते लोग सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरने को मजबूर हैं.

पी.चंद |

शिमला: प्रदेश के कई जिलों और गांवों से पानी की समस्या की खबरें सामने आ रही हैं. जिसके चलते लोग सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरने को मजबूर हैं. लेकिन इसी बीच ठियोग में कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको दंग कर दिया है. ठियोग में पानी की समस्या को लेकर धरने पर बैठे लोगों की वजह से जाम में फंसे एक मरीज की मौत हो गई.

आपको बता दें इस धरना प्रदर्शन में माकपा विधायक राकेश सिंघा लोगों और कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठे थे. धरना प्रदर्शन की वजह से लंबा जाम लग गया. ऐसे में एक मरीज IGMC से डिस्चार्ज होकर वापस घर जा रहा था, लेकिन ऑक्सीजन कमी की वजह से जाम में फंसकर उसकी मौत हो गई.

थाना ठियोग में सुरेश कुमार नाम के शख्स ने मुकदमा दर्ज करवाया है कि वह अपने ससुर को IGMC से डिस्चार्ज कर घर ले जा रहे थे. जब वह फागू पहुंचे तो वहां ट्रैफिक जाम था. जाम में फंसने से ससुर की तबियत बिगड़ने लगी जिसके बाद वह फौरन किसी तरह पैदल ही सिविल अस्पताल में चेक करवाया. लेकिन वहां एमओ ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

आरोप है कि व्यक्त की मौत माकपा विधायक राकेश सिंघा की ओर से NH-5 बंद होने की वजह से हुआ है. फिलहाल पुलिस ने धारा 341, 143, 304 A आईपीसी में मुकदमा दर्ज कर लिया है.