Follow Us:

शिमला: PM के खिलाफ में हुई वॉल राइटिंग पर हरकत में आई पुलिस, FIR दर्ज

समाचार फर्स्ट डेस्क |

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ शिमला में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए वॉल राइटिंग मामले में पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

वॉल राइटिंग बीते शनिवार कसुंपटी बाजार से थोड़ी दूर विकासनगर को जाने वाली सड़क के किनारे टीन की चदरों पर की गई थी। नाहन के तुरंत बाद शिमला में वॉल राइटिंग का मामला देखने को मिला है। गौरतलब है कि नाहन से जुड़े मामले को लेकर पुलिस ने युवा कांग्रेस के एक पदाधिकारी पर देशद्रोह की धारा के तहत मामला दर्ज किया था. हालांकि भारी विरोध के बाद देशद्रोह की धारा हटा दी थी।

पुलिस का कहना है कि शिमला में दिवारों पर की  गई वॉल राइटिंग को लेकर जांच की जा रही है। वहीं, पुलिस ने लोगों से अपील की है कि कोई भी इस तरह की वॉल राइटिंग न करे। वहीं, शहर के कुछ स्थानों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लगे पोस्टरों के साथ भी छेड़छाड़ हुई है।

प्रमोद शुक्ला डीएसपी शिमला ने बताया कि कसुंपटी में सड़क किनारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल का मामला सामने आया था। छोटा शिमला थाने में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।