Follow Us:

ऊना: दड़ा-सट्‌टा और हजारों रूपये की नकदी सहित पांच लोग गिरफ्तार

रविंदर, ऊना |

ऊना जिला के कई स्थानों पर पुलिस ने पर्ची दड़ा सट्‌टा और हजारों रूपये की नकदी के साथ पांच लोगों को अरेस्ट करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों के कब्जे से करीब 55485 रूपये की भारी रकम बरामद की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक ऊना से सट्टे गांव रामपुर में इसी गांव के निवासी अश्वनी कुमार को करीब 730 रुपये की नकदी और पर्ची दड़ा सट्टा के साथ दबोचा गया।

उधर, कस्बा संताोषगढ़ के नए बस अड्‌डे के पास एक एप्लाइड फॉर एक्टिवा पर बैठ दड़ा सट्‌टा लगाते हुए कस्बे के वॉर्ड नंबर निवासी सुनील पुरी व वॉर्ड 7 निवासी रजत कुमार को धरा गया। आरोपियों के पास से न केवल पर्ची दड़ा सट्‌टा बल्कि 10004 रूपये की नकदी भी पकड़ी गई।

थाना हरोली के तहत गांव बट्टकलां में छेत्रां गांव के निवासी चरणजीत से 18365 रुपये की नकदी और पर्ची दड़ा सट्टा बरामद किए गए। हरोली थाना के ही तहत अमराली चौंक पर सिंगा निवासी कुलवीर सिंह से 26350 रुपये की नकदी और पर्ची दड़ा सट्टा बरामद किया गया।

एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि सभी लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामलों की जांच शुरू कर दी गई है। उन्हाेंने बताया कि किसी भी तरह के गैरकानूनी काम पर पुलिस की पैनी निगाह है। एेसे मामलों में संलिप्त लोगों के खिलाफ कानून सम्मत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।