Follow Us:

पूर्व सीएम जयराम शालीन है लेकिन उनका कुर्सी से नहीं छुटा मोह: प्रेम कौशल

Jasbir kumar |

हमीरपुर में कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता प्रेम कौशल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. प्रेम कौशल ने कहा कि बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने मुख्यमंत्री के कोरोना पॉजिटिव होने पर जो बयान दिया है वह गलत है.
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का हालचाल जानने की बजाए उन पर टीका टिप्पणी करना बीजेपी ने शुरू कर दिया है. प्रेम कौशल ने बताया कि बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को राजस्थान से कोरोना लाने के लिए जिम्मेदार ठहराया है.
उनके इस बयान की कांग्रेस पार्टी विरोध करती है. प्रेम कौशल ने कहा कि नमस्ते ट्रंप की जो देश में नौटंकी हुई थी. उसे भारतीय जनता पार्टी याद करे और मुख्यमंत्री पर इस तरह की टिप्पणियां करना बीजेपी बंद करे.
वहीं, प्रेम कौशल ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर भी जमकर निशाना साधा है प्रेम कौशल ने कहा पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शालीन है. लेकिन जयराम ठाकुर का कुर्सी से मोह नहीं छुटा है.
जयराम ठाकुर के मंत्रीमंडल गठन को लेकर दिए बयान पर पलटवार करते हुए कौशल ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू अभी कोरोना पॉजीटिव है. जैसे ही वह स्वास्थ्य होगें जल्द मंत्री मंडल का विस्तार कर दिया जाएगा.