Follow Us:

पूर्व विधायक ने मैहरे में अंबेडकर भवन पर छत ना होने को लेकर जताई चिंता

जसबीर कुमार |

बड़सर के पूर्व विधायक मनजीत सिंह डोगरा ने मैहरे में अंबेडकर भवन पर छत ना होने को लेकर जताई चिंता, बड़सर के पूर्व विधायक एवं भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा और पूर्व विधायक मनजीत सिंह डोगरा के आह्वान पर अंबेडकर भवन के लिए राज्यसभा सांसद ने की 10 लाख रुपये देने की घोषणा.  मैहरे में अंबेडकर भवन बीते 10 सालों से छत डालने की राह देख रहा है .

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने मैहरे में अंबेडकर भवन बनाने के लिए नींव रखी थी उसके बाद अंबेडकर भवन की दीवारें तो बना दी गई. लेकिन अभी तक इस भवन को छत नसीब नहीँ हो पाई है. जिसको लेकर बड़सर के पूर्व विधायक मनजीत सिंह डोगरा ने चिंता जताई है. उन्होंने कहा कि काफी लंबे अरसे से इस भवन पर छत नहीं डाली गई है.
पूर्व विधायक मनजीत सिंह डोगरा ने कहा कि किसी अनुसूचित समाज के नेता ने उनसे अंबेडकर भवन पर छत ना होने की बात नहीं बताई है. अगर बताई होती तो पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह इस बारे में बात करते और अंबेडकर भवन पर छत डलवाने का काम करवा देते. लेकिन अब उन्होंने राज्य सभा सांसद प्रो सिकन्दर कुमार से मांग की है कि अंबेडकर भवन पर छत डलवाई जाए ताकि लोगों को इस भवन की सुविधा मिल सके.
गौरतलब है कि बड़सर के पूर्व विधायक एंव भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा और मनजीत सिंह डोगरा के आह्वान पर राज्यसभा सांसद प्रो सिकन्दर कुमार ने अंबेडकर भवन की छत के लिए 10 लाख रुपये देने की घोषणा की है. अब जल्द ही अंबेडकर भवन को छत नसीब होगी.