Follow Us:

फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा ने सीएमओ के सुपुर्द की दान की गई दवाइयां 

डेस्क |

हिमाचल हैल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड (एचएचपीएल) द्वारा संचालित फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा की सामाजिक सरोकार में चलाई गई मुहिम ’’दवाइयों का करें दान – जरूरतमंदों के आ सकें काम’’ के तहत एकत्र दवाइयां जोनल अस्पताल धर्मशाला में फोर्टिस कांगड़ा के मैनेजमेंट रिप्रेजेंटेटिव दीपक लट्ठ के माध्यम से क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला में सीएमओ सुशील शर्मा के सुपुर्द की गईं.
ताकि जरूरतमंद व्यक्ति इन दवाइयों का लाभ उठा सकें। इस अवसर पर दीपक लट्ठ ने कहा कि फोर्टिस कांगड़ा की इस मुहिम के तहत कोई भी व्यक्ति, जिसके पास घर में ऐसी दवाइयां जो उनके इस्तेमाल में नहीं आ रही हैं और उन दवाइयों की एक्सपायरी तारीख समाप्त ना हुई हो, तो दान स्वरूप फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा में स्वयं आकर या फोन (7807109116) पर अपना पता बताकर दान कर सकता है।
उन्होंने कहा कि फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा की दवाइयां दान करने की मुहिम में लोग पूरा सहरोग कर रहे हैं और फोर्टिस कांगड़ा भी दान की गई दवाइयों को जरूरतमंद लोगों तक पहुंचा रहा है। दीपक लट्ठ ने कहा कि फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा में हिमकेयर के तहत निःशुल्क उपचार सुविधाएं उपलब्ध हैं, जिनका क्षेत्रीय लोग पूरा लाभ उठा रहे हैं।
इस मौके पर सीएमओ सुशील शर्मा ने फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा के प्रयासों की प्रशंसा की एवं कहा कि व्यक्तिगत रूप से सबको ऐसे पुनीत कार्य के लिए आगे आना चाहिए और ऐसे सामाजिक सरोकार के कार्यों में बढ़-चढ़कर योगदान करना चाहिए। इस सराहनीय कार्य के लिए सीएमओ सुशील शर्मा ने फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।