Follow Us:

फोर्टिस कांगड़ा में कैंसर रोग ओपीडी निःषुल्क 

desk |

हिमकेयर कार्डधारक ले रहे फ्री सुविधाओं का लाभ 
फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा कैंसर रोगियों के लिए निःषुल्क ओपीडी की सुविधा प्रदान कर रहा है। इस निःषुल्क ओपीडी में कैंसर रोग स्पेषलिस्ट डॉ अंकिता कटोच अपनी सेवाएं प्रदान करेंगी।
डॉ अंकिता कटोच ने कहा कि जिन रोगियों के षरीर में घाव व फोड़ा जो भरता न हो, महिलाओं की अनियमित माहवारी आना, लगातार अपच या खाना निगलने में कठिनाई होना, षरीर में तिल व मस्से के आकार में परिवर्तन, स्तन में या षरीर के किसी भी हिस्से में गांठ होना, मुंह खोलने में तकलीफ या मुंह के अंदर सफेद या लाल छाले होना, आवाज में परिवर्तन या न रुकने वाली खांसी, मल मूत्र विसर्जन की क्रिया में परिवर्तन आदि होने पर अपनी जांच अवष्य करवानी चाहिए, क्योंकि कैंसर का अर्ली स्टेज में डाग्नोस बहुत जरूरी होता है।
इस संबंध में फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा के मैनेजमेंट रिप्रेजेंटेटिव दीपक लट्ठ ने कहा कि फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा की कैंसर रोग स्पेषलिस्ट डॉ अंकिता कटोच द्वारा क्षेत्रवासियों के लिए बेहतरीन चिकित्सा परामर्ष उपलब्ध करवाया जाएगा। दीपक लट्ठ ने कहा कि फोर्टिस अस्पताल में कैंसर रोगियों के लिए आईपीडी में हिमकेयर के तहत भी निःषुल्क सेवाएं प्रदान की जा रही हैं, जिसमें कीमोथैरेपी भी षामिल है और इन सुविधाओं का मरीज लाभ उठा रहे हैं।