Follow Us:

महिलाओं को 1500 रुपए देने का वायदा पूरा करना प्राथमिकता है: चौधरी सुरेंद्र काकू

डेस्क |

कांगड़ा: भड़ियाड़ा गांव में महिलाओं के उत्थान करने के लिए 20 महिला मंडलों को गद्दे कुर्सियां दरिया कुशन पूर्व विधायक चौधरी सुरेंद्र काकू द्वारा व जिला परिषद सदस्य पंकू कांगड़िया ,पूर्व प्रधान बीडीसी सदस्य कुशला देवी के सौजन्य से समान वितरिट किया गया.

जोकि महिला समाज में निस्वार्थ सेवा की है महिला समाज में खुशी की लहर है अभी कोई भी चुनाव नहीं है बिना वोट लेने के समान वितरित किया है बरना जब चुनाव आता है तो दस हजार रूपए विधायक निधि का सरकारी पैसे देने का चुनावो के दिनो में खूब प्रचार किया जाता है. कि महिला मंडलों को दिए हैं.

महिला मंडलों की बहनों ने बताया कि महिला मंडलों के खातो में कभी भी दस हजार रुपए नही आए अखबारों में बस झूठा प्रचार किया जाता है महिला मंडलों के नाम का सारा पैसा सीधा दुकानदार के खाते में जाता है और दुकानदार बताता है कि 2 हजार रूपए जीएसटी कट गया 2 हजार रूपए दुकानदार का लाभ आ गया एक हजार रुपए महिला मंडलों की बहनों का पेपर बनाने का खर्चा आ जाता है बस 5 हजार रूपए का सिल्वर धातु का बिल काट दिया जाता है.

बस महिलाओं को बेवकूफ बनाकर वोट बैंक के लिए इस्तेमाल किया जाता है भाजपा विधायक को बने हुए दस साल हो चुके है लेकिन हमारी बेटियो बेटो को रोजगार नही दिलवा सके है अब महिला मंडलों की बहनों को जो समान मिला है यह चुनावी समय में नही बल्कि महिला समाज के उत्थान को दिया है हम महिला समाज के उत्थान के लिए प्रयास जारी रखेंगे।