Follow Us:

बिलासपुरः लडकियों की अंडर-19 राज्यस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ

सुनिल ठाकुर, बिलासपुर |

जिला बिलासपुर में 62वीं राज्य स्तरीय अंडर-19 छात्रा खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ आज बिलासपुर में किया गया। यह प्रतियोगिता आगामी तीन दिनों तक चलेगी। इसमें बाक्सिंग, जूडो कराटे, बास्केटबॉल, हाकी और हैंडबाल के मुकाबले होगें। बिलासपुर के विभिन्न खेल मैदानों में प्रतियोगिताएं करवाई जायेंगी।

इस प्रतियोगिता में राज्य भर के 12 जिलों की लगभग 650 खिलाड़ी छात्राएं भाग ले रही हैं। बिलासपुर के विधायक सुभाष ठाकुर ने इस प्रतियोगिता का विधिवत शुभारंभ किया और प्रतियोगिता में भाग लेने वाली छात्राओं को बधाई देते हुये अनुशासन की पालना करने का अपील की। तीन दिनों तक विभिन्न खेल मैदानों में छात्रा खिलाडियों की प्रतियोगितायें करवाई जायेगीं ।

वहीं प्रतियोगिता के प्रभारी अरूण गौतम ने बताया कि तीन दिवसीय इस प्रतियोगिता में प्रदेष भर की 650 छात्रा खिलाडी भाग ले रही है। प्रतियोगिता के दौरान विभिन्न वर्गों में मुकाबले करवाये जाएंगे। टूर्नामैंट के अनुशासन समिति के प्रभारी ने बताया कि बच्च्चों को फिट रखने के उद्देश्य से यह प्रतियोगिताएं करवाई जा रही हैं ताकि बच्चों में अनुशासन की भावना पनपे। इस प्रतियोगिता में भाग ले रही छाात्रा ने अपनी खुशी व्यक्त की ।