Follow Us:

नाल्टी स्कूल में NSS के स्वयंसेवियों का किया भव्य स्वागत

Jasbir kumar |

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नालटी जिला हमीरपुर के तीन स्वयंसेवियों शगुन ठाकुर,किरण शर्मा और सचिन शर्मा ने राज्य स्तरीय गणतन्त्र परेड शिमला में भाग लेकर स्कूल पहुंचने पर स्कूल प्रशासन ने भव्य स्वागत किया.
कार्यक्रम अधिकारी नरेश शर्मा और तृप्ता धीमान ने बताया कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नालटी के सभी स्वयंसेवियों शगुन ठाकुर,किरण शर्मा, सचिन शर्मा ने श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए टॉप 100 स्वयंसेवियों में स्थान हासिल किया था व उनका चयन राज्य स्तरीय गणतंत्र दिवस परेड के लिए हुआ.
प्रधानाचार्य जय गोपाल शर्मा सहित समस्त स्टाफ सदस्यों ने इन स्वयंसेवियों का स्कूल पहुंचने पर भव्य स्वागत किया.स्वयंसेवियों को प्रमाण पत्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया.
कार्यक्रम अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि यह बढ़े गौरव की बात है कि एक ही विद्यालय से तीन स्वयंसेवियों का चयन हुआ है व शायद ही किसी विद्यालय के तीन स्वयंसेवियों को ऐसा अवसर मिला हो.
गौरतलब है कि नरेश शर्मा एक ऐसे कार्यक्रम अधिकारी हैं. जिनके द्वारा प्रशिक्षित स्वयंसेवी प्रतिवर्ष राज्य स्तरीय गणतंत्र दिवस परेड में भाग लेते हैं. इस संदर्भ में नरेश शर्मा ने बताया कि यह बच्चों के अथक परिश्रम का ही फल है. जिसके कारण उनका चयन राष्ट्रीय सेवा योजना के विभिन्न कार्यक्रमों में होता है. प्रधानाचार्य ने कार्यक्रम अधिकारी, स्कूल स्टाफ,अभिभावकों और क्षेत्रवासियों को बधाई दी.