Follow Us:

GS बाली ने नवनिर्वाचित कांग्रेस समर्थित जनप्रतिनिधियों को दी जीत की बधाई, BJP पर भी बोला हमला

मृत्युंजय पुरी |

पूर्व मंत्री जीएस बाली की अध्यक्षता में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी नगरोटा बगवां द्वारा शनिवार को पंचायत सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस मौके पर पूर्व मंत्री ने नगरोटा विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों से जीत कर आए कांग्रेस समर्थित प्रधान, उप-प्रधान, वार्ड पंच, बीडीसी और जिला परिषद सदस्यों को जीत की बधाई दी और मिलजुलकर काम कर अपनी पंचायतों के विकास के लिए काम करने को कहा। सम्मेलन के दौरान राजेंद्र चौधरी, संदीप चौधरी, सहित अन्य पदाधिकारियों ने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा। जीएस बाली ने इन सभी लोगों का कांग्रेस में स्वागत करते हुए उन्हे पूरा मान सम्मान देने की बात कही।

कार्यक्रम के दौरान पूर्व मंत्री ने प्रदेश सरकार पर भी जमकर हमला बोला। जीएस बाली ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में नगरोटा विधानसभा ने विकास की नई गाथा लिखी थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में नगरोटा विधानसभा क्षेत्र में जो शिक्षण संस्थान और कार्यालय खोले गए थे बीजेपी सरकार द्वारा उनका रखरखाव भी सही ढंग से नहीं हो रहा। नगरोटा बगवां आज विकास के मामले में पिछड़ रहा है जबकि अपराध बढ़ते जा रहे हैं। टांडा मेडिकल कॉलेज की स्थिति किसी से छुपी नहीं है।

जीएस बाली ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में नगरोटा विधानसभा क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लाइटें लगवाई गई थी, लेकिन आज सभी लाइटें बंद हो चुकि हैं। क्षेत्र में बेरोजगारी बढ़ रही है। भाई भतीजावाद बढ़ता जा रहा है। बेरोजगार युवाओं को परेशान किया जा रहा है। पूर्व मंत्री ने कहा कि बीजेपी ने अपने तीन साल के कार्यकाल में कितने बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिया है इस संबंध में श्वेत पत्र जारी किया जाना चाहिए। बीजेपी के कार्यकाल में एचआरटीसी के ग्रामीण रूटों पर चलने वाली बसों के रूट बंद कर दिए गए हैं। जिस कारण छात्रों और आम जनता को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

वहीं, पूर्व मंत्री ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ किसान आंदोलन के समर्थन में ओबीसी भवन से लेकर नगरोटा बगवां बाजार तक रैली निकाली। इस दौरान सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और किसान बिल को वापस लेने की मांग उठाई।