Follow Us:

जीएस बाली की पहल: चंगर इलाके को आरएस बाली ने दी इंटरनेट की सुविधा

डेस्क |

नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र के चंगर इलाके में आने वाले झिकली कोठी पंचायत के निहार गलू गांव के बच्चों को जब ऑनलाइन शिक्षा में परेशानी होने लगी तो स्वर्गीय पूर्व मंत्री जी.एस.बाली का परिवार उन्हें राहत देने के लिए आगे आया है। मंगलवार दोपहर को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव आर.एस. बाली ने चंगर क्षेत्र को जीओ इंटरनेट टॉवर की सौगात दी।

आपको बता दें कि कोरोना काल में इस क्षेत्र के बच्चों और जनता को खराब इंटरनेट की सुविधा होने के कारण दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। ऐसे में लोग अपने पूर्व विधायक जी.एस. बाली के पास इस मुद्दे को लेकर पहुंचे थे। जी.एस. बाली ने तुरंत ही उनकी समस्या का समाधान करने के लिए जीओ कम्पनी से बात की और क्षेत्र में टॉवर लगाने के लिए कहा।

दो महीने पहले पूर्व मंत्री का निधन होने के कारण वे खुद तो इस टॉवर का उद्घाटन नहीं कर पाए। पर उनके पुत्र आर.एस. बाली ने ना सिर्फ काम को पूरा करवाया बल्कि इसका उद्घाटन कर चंगर इलाके को बेहतर इंटरनेट की सुविधा भी प्रदान की।

इस टॉवर का खुद उद्घाटन न करते हुए, आर.एस. बाली ने गांव के बुजुर्गों से फीता कटवाया। वहीं, इलाके की महिलाओं ने टॉवर का मेन स्विच चालू कर पूरे इलाके को इंटरनेट से जोड़ दिया।

आर.एस. बाली ने इस अवसर पर जीओ कंपनी का धन्यवाद किया। उन्होंने ये भी जानकारी दी कि ऐसे टॉवर चंगर क्षेत्र के खप्पर नाला, जग्नी, छूघेरा, काली जन आदी में भी लगेंगे।