Follow Us:

हमीरपुर: भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद नगर परिषद पार्किंग की लगी खुली बोली, हुआ दोगुना मुनाफा

कमल कृष्ण |

हमीरपुर में नगर परिषद की पार्किंग में भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद इस बार खुली बोली का आयोजन किया गया। इल बोली में नगर परिषद के सभी पार्षद, कार्यकारी अधिकारी केएल ठाकुर और बाजार के सभी व्यापारी उपस्थित रहे, जिन्होंने पार्किंग के लिए बोली लगाई। इस बार खुली बोली लगने से नगर परिषद को इस बार पार्किंग से दोगुना मुनाफा हुआ है। इससे पहले पार्किंग की बोली सबसे अधिक 230000 तक जाती थी लेकिन इस बार ये बोली दोगुनी होकर 470000 तक पहुंच गई।

बता दें कि इससे पहले वार्ड नंबर 3 के पार्षद अनिल सोनी ने नगर परिषद पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था की जो बोलियां नगर परिषद पहले देता था वे चाहने वालों को देता था पर इस बार जो बोलिया लगाई गई वे सभी को पत्यक्षदर्शी रहीं। इसमें जिसने बोली लगाई उसको ही पार्किंग को संभालने की जिम्मेदारी मिली है। इसके लिए नगर परिषद के अधिकारियो को बधाई।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें)

वहीं, कार्यकारी अधिकारी के एल ठाकुर ने कहा की इस बार पार्किंग से नगर परिषद को दोगुना मुनाफा बोली लगने से हुआ है। उन्होंने कहा कि जो बॉय स्कूल के सामने वाली पार्किं है पहले 2 लाख 30 हज़ार की होती थी लेकिन इस बार वे 4 लाख 70 हज़ार की तक गई है। वहीं, दूसरी पार्किंग जो गांधी गेट के साथ है वे 2 लाख 25 हज़ार तक रहीं और तीसरी नगर परिषद के रेस्ट हाउस के साथ है वे 1 लाख 5 हज़ार तक रही। यह पार्किंग एक वर्ष तक एक ठेकेदार के पास रहेंगी उसके बाद दोवारा से बोली के माध्यम से टेंडर होगा।