Follow Us:

हमीरपुर की छात्राओं को मिला ‘कपिल शर्मा शो’ में भाग लेने का मौका, यशस्वी ने की कपिल से बात

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर द्वारा चलाए गए कार्यक्रम 'भारत भ्रमण' के तहत 18 मेधावी छात्रों को भारत भ्रमण करवाया जा रही है। इस दौरान उन्हें मुंबई के प्रसिद्ध और ऐतिहासिक स्थलों का भ्रमण भी करवाया और हमीरपुर की तीन बच्चियों को कपिल शर्मा शो के लिए चयनित किया गया। सोनी टीवी पर मशहूर हास्य कलाकार कपिल शर्मा के शो में हमीरपुर से तीन मेधावी स्टूडेंट्स ने हिस्सा लिया जिनमें यशस्वी शर्मा जोकि कन्या स्कूल नादौन में पढ़ती हैं और दसवीं कक्षा में पूरे प्रदेश में 11 वें स्थान पर रही थी को कपिल शर्मा से बात करने का मौका मिला।

दरअसल पिछले साल से शुरू इस कार्यक्रम के अंतर्गत 18 मेधावी स्टूडेंट भारत भ्रमण को गई थी जिनको की मुंबई भ्रमण भी कराया गया। जिनमें यशस्वी  शर्मा भी थी। शो का प्रसारण रविवार को हुआ था जिसमें अभिनेता अनिल कपूर. जूही चावला और अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम में हमीरपुर के यशस्वी को कुछ देर के लिए कपिल शर्मा के साथ बात करने का मौका भी मिला। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में सांसद अनुराग ठाकुर के माध्यम से आई हैं और उन्होंने एक कार्यक्रम हमीरपुर लोक सभा में भारत भ्रमण का जिला में शुरू किया है जिसमें मेधावी छात्रों को वह हर साल भारत भ्रमण करते हैं।

उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम बच्चों के मानसिक विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं और इससे बच्चों में एक दूसरे से आगे बढ़ने की परतुसवर्ध बढ़ी हुई है ।उन्होंने कहा कि वह चाहती है कि सांसद अनुराग ठाकुर हमेशा इस कार्यक्रम को हमीरपुर लोकसभा में जलाए रखें ताकि मेधावी छात्रों को इस कार्यक्रम के तहत भारत दर्शन करने का मौका मिलता रहे और इस तरह के कार्यक्रमों में आने का मौका भी मिलता रहे। उन्होंने कहा हमीरपुर शिक्षा में देश में ही अलग पहचान रखे हुए हैं और इस तरह के कार्यक्रमों से हमारी पहचान और अधिक बढ़ेगी ।।