Follow Us:

हमीरपुर नप उपाध्यक्ष ने पुलिस कर्मी को झाड़ा, नो पार्किंग में गाड़ी चालान से चेहते को बचाया

जसबीर |

अपनी सत्ता की धौंस तो पहले से नेता दिखाते आए हैं। लेकिन ये सत्ता की धौंस अब निचले स्तर औऱ परिषद स्तर के पर भी नेता दिखा रहे हैं। इसका खामियाज़ा पुलिसकर्मियों या किसी प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारी को जरूर भुगतना पड़ता है। ऐसे में अब ये ख़ामियाजा एक पुलिस कर्मी को भुगतना पड़ा जब वे नो पार्किंग में खड़ी गाड़ी का काफी देर इंतजार करने के बाद  चालान करने लगा।

दरअसल, हुआ यूं कि हमीरपुर गांधी चौक पर सुबह करीब साढे दस बजे एक निजी गाड़ी बीच सड़क पर खड़ी करके दपंति सामान लेने चला गया। काफी देर बाद जब वे वापस आया तो गाड़ी को यातायात कर्मी के द्वारा कैचर लगा दिया गया। हालांकि कैचर लगाने से पहले ड्यूटी पर तैनात यातायात कर्मी ने आसपास पूछा कि गाड़ी किसकी है। लेकिन काफी देर होने पर गाड़ी को कैचर लगाया गया।

गाड़ी के मालिक ने ते ही कैचर देखा और नगर परिषद के उपाध्यक्ष को फोन किया। इस पर मौके पर पहुंचे उपाध्यक्ष ने भी चालान कर रहे कर्मचारी को खरी खोटी सुनाई और अपने पद का रोब दिखाया। इस पर गाडी का चालान नहीं हो सका। इस तरह नगर परिषद के उपाध्यक्ष के द्वारा नो पार्किंग जोन में गाड़ी के चालान को लेकर पुलिस पर रौब झाड़ने की लोग भी तरह तरह की चर्चाएं कर रहे है। आपकी इसमें क्या राय रहेगी जरूर शेयर करें। वहीं, अब वक़्त ये आ गया है कि परिषद स्तर के छोटे नेता भी पुलिसकर्मियों को रौब दिखा रहे हैं।