Follow Us:

हमीरपुर: भोरंज की श्रेया और स्नेहा ठाकुर ने 97% अंक लेकर बनाई टॉप 10 में जगह

नवनीत बत्ता |

सोमवार सुबह करीब 11 बजे हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा प्लस टू (10+2) का रिजल्ट घोषित किया गया जिसमें उपमंडल भोरंज के न्यू इरा सीनियर सेकेंडरी स्कूल परोल जिला हमीरपुर की छात्रा श्रेया ठाकुर ने टॉप टेन में चौथा स्थान और स्नेहा ठाकुर ने आठवां स्थान प्राप्त करके उपमंडल भोरंज का नाम रोशन किया है।

टॉप 10 में जगह बनाने वाली दोनों छात्राएं एक ही स्कूल की है 97.4% अंक लेकर चौथा स्थान प्राप्त करने वाली श्रेया ठाकुर गांव बराड़ा पोस्ट ऑफिस बराड़ा तहसील टोणी देवी जिला हमीरपुर से हैं। स्नेहा के पिता कमलेश एक्स सर्विसमैन सेल में बतौर क्लर्क अपनी सेवाएं दे रहे हैं। जबकि माता उषा देवी गृहणी हैं। श्रेया ने 9th क्लास में इस स्कूल को ज्वाइन किया था अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता और गुरुजनों को दिया है। श्रेया का सपना डॉक्टर बनकर देश सेवा करना है।

इसी स्कूल की स्नेहा ठाकुर ने 97% अंक प्राप्त करके टॉप टेन में आठवें स्थान पर जगह बनाई है स्नेहा के पिता एक्स सर्विस मैन है जबकि माता रीना कुमारी गृहणी है स्नेहा गांव व डा. तर्कबाड़ी तह भोरंज जिला हमीरपुर से हैं स्नेहा की शिक्षा बचपन से इसी स्कूल में हुई है स्नेहा ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता और गुरुजनों को दिया है। स्नेहा भी डॉक्टर बनकर देश सेवा करना चाहती हैं।

उधर स्कूल प्रधानाचार्य अमित ठाकुर ने दोनों बच्चियों के उज्जवल भविष्य की कामना की है वह दोनों को अपनी शुभकामनाएं दी हैं।