Follow Us:

हमीरपुर खेल विभाग ने खिलाडियों के लिए प्रेक्टिस सेशन की शुरूआत की

जसबीर कुमार, हमीरपुर |

कोविड महामारी की वजह से खेल गतिविधियां पूरी तरह शून्य होकर रह गई थी लेकिन अब हालात सुधारने पर खेल गतिविधियों के लिए भी बढ़ावा दिया जाने लगा है। इसी के चलते हमीरपुर सीनियर सैकेंडरी बाल स्कूल खेल मैदान में परिसर में कोविड प्रोटोकाल के तहत हॉकी, कबड्डी, बॉलीबाल के साथ एथलेक्टिस खेलों के लिए प्रेक्टिस शुरू की गई है जिसमें खिलाडी भी बडी खुशी से मैदान में आकर प्रेक्टिस करने में दिलचस्पी दिखा रहे है। जिला खेल अधिकारी रवि शंकर ने बताया कि कोविड प्रोटोकाल की पूरी अनुपालना के साथ प्रेक्टिस सेशन को शुरू किया गया है।

खिलाडियों ने बताया कि लाॅकडाउन में सबकुछ बंद हो गया था और खेलें नहीं हो पाई है। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि खेलों के लिए प्रेक्टिस शुरू होने से सभी खिलाडी बहुत खुश है। खिलाडियों ने बताया कि खेलों के लिए प्रेक्टिस शुरू होने से अब अच्छे से खेलो में प्रदर्शन कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि खेल विभाग द्वारा दिए गए सभी कोविड नियमों का पालन करते हुए प्रेक्टिस में भाग लेंगे।

हॉकी कोच तवी चौहान ने बताया कि कोविड प्रोटोकॉल के तहत ही खिलाडियों को प्रेक्टिस में भाग लेने दिया जा रहा है और कोविड काल के दौरान खिलाडियों को प्रेक्टिस करने में दिक्कतें पेश आ रही थी लेकिन अब कोविड प्रोटोकाल के साथ प्रेक्टिस को शुरू करवाया है जिससे आगामी सत्र में खिलाडियों को तैयार करने में मदद मिलेगी।