Follow Us:

हमीरपुर: सुनील दत्त का CBI में हुआ सलेक्शन

नवनीत बत्ता |

हिमाचल के हमीरपुर में तैनात स्टेट विजिलेंस एंड एंटी क्रप्शन ब्यूरो के निरीक्षक सुनील दत्त का सलेक्शन CBI के लिए हुआ है। सुनील दत्त CBI में बतौर इंस्पेक्टर अपनी सेवाएं देंगे। 2008  बैच  के सुनील दत्त की कमीशन पास करने के बाद पहली पोस्टिंग पुलिस स्टेशन हमीरपुर में बतौर सब इंस्पेक्टर हुई थी। जिसके बाद 2014 में सुनील प्रमोट होकर इंस्पेक्टर बनें। 8 वर्ष पुलिस विभाग में सेवाएं देने के बाद अप्रैल 2016 में सुनील ने विजिंलेंस में सेवाएं देना आरंभ की।  

विजिलेंस सेंटर रेंज मंडी के उप अधीक्षक अभिमन्यु वर्मा ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सुनील दत्त का चयन CBI द्वारा हाल ही में लिए गए इंटरव्यू के बाद हुआ है। CBI से आए पत्र के तहत सुनील को दिल्ली में ज्वाइन करना होगा। इसके बाद उनकी तैनात किसी भी राज्य में की जा सकती है।

जीत चुके हैं कई सम्मान

सुनील दत्त को डीजीपी डिस्क आवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। वर्ष 2015 में उनके द्वारा किए गए बेहतरीन और सराहनीय कार्यों के लिए उनका चयन इस अवार्ड के लिए किया गया था। बीते  पिछले कुछ समय से सुनील दत्त ने हमीरपुर में निरीक्षक के पद के दौरान कई उपलब्धियां हासिल की हैं। लिहाजा सुनील अब CBI में अपनी आगामी सेवाएं देंगे। सुनील दत्त ने बताया कि आगामी समय में भी वह अपने काम के प्रति पूरी निष्ठा व ईमानदारी रखेंगे।