Follow Us:

हमीरपुर: “शहीद कैप्टन मृदुल शर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित”

जसबीर कुमार |

शहीद कैप्टन मृदुल शर्मा के शहीदी दिवस पर जिला वासियों ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की. इस मौके पर विधायक आशीष शर्मा, एडीसी हमीरपुर जितेंद्र सांजटा और सेना के अधिकारियों ने शहीद कैप्टन मृदुल शर्मा के स्मारक पहुंचकर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी.
उनके साथ ही शहीद कैप्टन मृदुल शर्मा के शहीदी दिवस के मौके पर कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने रविवार को श्रद्धांजलि अर्पित की. कांग्रेस नेता जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर के प्रवक्ता एडवोकेट रोहित शर्मा के साथ अन्य कांग्रेसी नेताओंशहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की.
इस मौके पर शहीद कैप्टन मृदुल शर्मा के परिवार जन भी मौजूद रहे. आपको बता दें कि आज ही के दिन 1 जनवरी 2004 को आतंकवादियों से लोहा लेते हुए शहीद कैप्टन मृदुल शर्मा ने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया था. उन्होंने मां भारती के रक्षा में शहादत का जाम पिया था.
विधायक आशीष शर्मा ने कहा कि परिवारजनों के शहीद कैप्टन मृदुल शर्मा को परिवार जनों के साथ श्रद्धांजलि अर्पित की गई है. उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के पास यहां पर शहीदी स्मारक के लिए 18 लाख रुपए आया है. इस शहीद स्मारक निर्माण कर शहीद कैप्टन मृदुल शर्मा के साथ ही जिला के सभी वीर शहीदों को याद किया जाएगा.
इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर के प्रवक्ता रोहित शर्मा ने कहा कि आज ही के दिन कैप्टन मृदुल शर्मा देश के लिए शहीद हुए थे. उन्होंने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया था और हमीरपुर जिला के वीर भूमि के नाम को सार्थक किया था.
उन्होंने कहा कि शहीद मृदुल शर्मा के परिवार जनों की यह मांग है कि यहां पर शहीद कैप्टन मृदुल शर्मा के स्मारक के साथ वार मेमोरियल बनाया जाए. जिसमें जिलाभर के शहीदों के नाम अंकित हो.