Follow Us:

स्वास्थ्य मंत्री धनीराम शांडिल ने मां चिंतपूर्णी के दरबार टेका माथा

पी. चंद |

जिला ऊना के विश्वविख्यात शक्तिपीठ माँ चिंतपूर्णी के दरबार मे स्वास्थ्य मंत्री धनीराम शांडिल ने बेटी के साथ माथा टेका. इस मौके पुजारी ने विधिवत रूप से बैदिक मंत्रो का उच्चारण कर पूजा अर्जना करवाई ओर मा के दरबार में हाज़री लगाई.

धनी राम शांडिल ने माता की पावन पिंडी के दर्शन किये। उसके उपरांत हवन कुंड में आहुतियां डाली. मंदिर अधिकारी बलवन्त सिंह ने माता की फ़ोटो व चुनरी देकर मंत्री शांडिल को समानित किया.

इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आज मां चिंतपूर्णी के दरवार में माथा टेकने का मन था. तो आज माता ने बुला लिया और उनके दर्शन हो गए. उसके उपरांत उन्होंने ओल्ड पेंशन स्कीम के बारे में बताया कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन स्कीम देने की घोषणा की गई थी.

उन्होंने कहा कि प्रदेश एन पीएस कर्मचारियों का प्रदेश में विकास का बहुमूल्य योगदान है. इसलिए पहली कैबिनेट बैठक में सरकार ने कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन स्कीम की बहाली के तोहफा दिया है.

भाजपा के लोगों को भी इसका स्वागत करना चाहिए. क्योंकि इन कर्मचारियों के बिना प्रदेश का विकास सम्भव नहीं है. वही. उन्होंने कहा कि प्रदेश में यहां स्वास्थ्य सुविधाओं का अभाव है. वहां के क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाओं की बढ़ोतरी पर ज्यादा जोर दिया जाएगा और स्वास्थ्य में सुधार किया जाएगा.