Follow Us:

शिमला में दर्दनाक हादसा: खाई में गिरी पिकअप, एक की मौत-2 घायल

शिमला में मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है जिसमें नेरूआ से 28 किलोमीटर दूर रोहाणा सत्संग के पास एक पिकअप गहरी खाई में गिर गई. इस सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल

पी.चंद |

शिमला में मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है जिसमें नेरूआ से 28 किलोमीटर दूर रोहाणा सत्संग के पास एक पिकअप गहरी खाई में गिर गई. इस सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहें है. हालांकि घायल दो अन्य व्यक्तियों को स्थानीय लोगों की मदद से प्राथमिक उपचार के लिए नेरूवा अस्पताल लाया गया है. उधर पुलिस थाना नेरूवा को इसकी सुचना मिल चुकी है तथा पुलिस की टीम घटना स्थल के लिए रवाना हो चुकी है।

दुर्घटनाग्रस्त पिकअप पंचायत के गांव भिकटाड़ की बतलाई जा रही है. यह गाड़ी विकासनगर से गुम्मा नेरूवा की ओर आ रही थी गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारणो का फिलहाल पता नहीं चल पाया है.

घायलों व मृतक के नाम पते इस प्रकार हैं…

घायल व्यक्ति कुंदन पुत्र मोहनलाल गांव बड़ौला डाकघर बमटा तहसील चौपाल जिला शिमला उर्म करीब 33 वर्ष. अजीत पुत्र प्रेम चंद गांव भाबर डाकघर बमटा तहसील चौपाल जिला शिमला उर्म करीब 22 वर्ष. मृतक व्यक्ति की पहचान मुकेश पुत्र लच्छी राम गांव घुरला डाकघर बमटा तहसील चौपाल जिला शिमला उर्म करीब 35 वर्ष के रूप में की गई है. मृतक व्यक्ति गाड़ी के अंदर बुरी तरह फंसा हुआ था जिसे पुलिस व स्थानीय लोगों द्वारा बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला गया. जिसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नेरूवा लाया जा रहा है.