Follow Us:

आजाद प्रत्याशी अशोक गौतम ने RS बाली के समर्थन में नामाकंन लिया वापिस

डेस्क |

नगरोटा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी व अखिल भारतीय कांग्रेस सचिव RS बाली ने शुक्रवार को नगरोटा बगवां की रमेहड़ पंचायत में चुनाव प्रचार किया. इस दौरान उनके साथ गुरदासपुर (पंजाब) के विधायक बरिंदरमीत सिंह पहरा ने भी नगरोटा में आएएस बाली के लिए चुनाव प्रचार किया. इस दौरान बरिंदरमीत सिंह पहरा ने कहा कि विकास पुरूष जीएस बाली जी आज हमारे बीच में नहीं हैं लेकिन वह हमारे और हिमाचल की जनता के दिलों में आज भी बसे हुए हैं. वहीं, जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा चुनावों में किसी भी उम्मीदवार को जनता ही विधानसभा पहुंचाती है. एक नेता के लिए जनता की सेवा करना ही सर्वोपरि है.

आजाद प्रत्याशी अशोक गौतम ने RS बाली के समर्थन में नामाकंन लिया वापिस…

वहीं, नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र से आजाद प्रत्याशी अशोक गौतम ने आज आरएस बाली को समर्थन देते हुए चुनाव से अपना नांमाकन वापिस ले लिया. वहीं, अशोक गौतम ने कहा की वह आरएस बाली के साथ खड़े हैं और चुनाव में उनको भारी मतों से विजयी करवाने में पूरा सहयोग करेंगे.

इस अवसर पर RS बाली ने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में पूरे प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार अपनी जीत दर्ज करेंगे. उन्होंने कहा कि मुझे लोगों का आपार स्नेह व भरपूर साथ मिल रहा है. जिससे सपष्ट दिख रहा है इस चुनाव में उनकी भारी मतों के मार्जन से जीत होगी.

कांग्रेस ने हमेशा विकास किया है और जनता उन्हें विकास के नाम पर वोट देगी. RS बाली ने कहा BJP से जनता का मोह भंग हो चुका है. सरकार ने आम आदमी के साथ धोखा किया है.

उन्होंने कहा कि आज पूरे  प्रदेश में लगभग 8 लाख से ज्यादा नौजवान बेरोजगार है, लेकिन भाजपा उनको नौकरी देने के बजाय उनका शोषण कर रही है. उन्होंने कहा कि जैसे ही हिमाचल में कांग्रेस की सरकार आएगी तो 5 लाख युवाओं को रोजगार देगी. और युवाओं को स्टार्टअप के बिना ब्याज की लोन दिया जायेगा. इसके अलावा कांग्रेस सरकार युवाओं के लिए कई योजनाएं लाएगी, जो प्रदेश के युवाओं के हित में होगी.