Follow Us:

HPCA ने स्टूडेंट्स को दी राहत, मैच की टिकटें की सस्ती

समाचार फर्स्ट |

धर्मशाला में 10 दिसंबर को भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले वनडे मैच में अब स्टूडेंट्स और महिलाओं को खास तोहफा दिया गया है। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने बैठक में फैसला लिया है कि स्टूडेंट्स और महिलाओं को टिकट 1250 नहीं, बल्कि 499 और 599 में दिए जाएंगे। इसके लिए 4 विशेष स्टैंड रखे जाएंगे और ये तोहफा स्टूडेंट्स और महिलाओं के लिए होगा।

गुरुवार 7 दिसंबर स्टूडेंट्स अपना स्कूल-कॉलेज का पहचान पत्र और महिलाएं आधार कार्ड दिखाकर स्टेडियम के टिकट काउंटर पर ये सस्ती टिकटें ले सकते हैं। हालांकि, 7 दिसंबर से टिकट की बिकरी शुरू हो चुकी है, लेकिन अब एचपीसीए ने दोबारा बैठक कर ये फैसला लिया है। वहीं, ये भी कहा जा रहा है कि एसोसिएशन ने टिकट बिक्री में मंदी होने के चलते ये फैसला लिया है।

गौरतलब है कि इस बार हो रहे मैच में टिकट और हॉस्पिटैलिटी के लिए नए नियम बनाए गए थे, जिसके मुताबिक  स्टूडेंट्स को 250 रुपये में मिलने वाला टिकट सीधे 1000 रुपये से ऊपर जा पहुंचा था। जिस स्टैंड में कुर्सी उपलब्ध होती है उसकी टिकट लगभग 4 गुणा बढ़ा दी गई है और अब ये टिकट 2 से 4 हजार के करीब मिलेगा। इसके अलावा 7000 वाले स्टैंड की कीमत 2400 कर दी गई है। ऐसा इसलिये किया गया है क्योंकि इसबार जो बदलाव हॉस्पिटैलिटी के नियमों में किए गये हैं उसके मुताबिक, कुछ भी फ्री नहीं मिलेगा।